First1 News
Breaking News
Breaking News दिल्ली मनोरंजन स्वास्थ्य

“पापा कहते हैं बड़ा काम करेगा” आर्यन ने नाम ही बड़ा कर दिया

पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा… बेटा हमारा ऐसा काम करेगा.. सुपरस्टार शारुखखान के बेटे आर्यन को NCB ने DRUG पार्टी में बीच समुंदर से गिरफ्तार किया l 30ग्राम चरस, 20ग्राम कोकीन, 25 टेबलेट बरामद… ये युवाओं के दिलों की धड़कन है🙄
काश देश के बॉर्डर पर खड़े जवानों को अपना हीरो बनाया होता…

एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट में आर्यन खान पर लगी धाराओं का खुलासा हुआ है. साथ ही बताया गया है कि उनके पास से पैसे और ड्रग्स बरामद हुए हैं. आर्यन ने कहा था कि उन्होंने क्रूज पर आने के लिए कोई पैसे नहीं लिये थे और वह मेहमान के रूप में इस क्रूज पार्टी में शामिल हुए थे. वहीं आर्यन ने माना था कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है, लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं बेचे. एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही हैं.

इन धाराओं के तहत हुए गिरफ्तार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी के मुंबई दफ्तर के जोनल अधकारी विश्व विजय सिंह ने गिरफ्तार किया था. आर्यन खान पर एनडीपीसी एक्ट 1985 की धारा 8 सी, 20 बी, 27 35 आदि लगाई गई हैं. आर्यन पर ड्रग्स का सेवन करने सहित उसे खरीदने और बेचने आरोप लगा है और इसीलिए उनकी गिरफ्तारी हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन को इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल, ग्रीन डेट मुंबई से एनसीबी ने हिरासत में लिया था.

 

Related posts

कांग्रेस के कुसाशन से तंग आकर कांग्रेसी थाम रहे भाजपा का हाथ

Shivlal Suthar

जैन मित्र मुम्बई के तत्वावधान में स्वेटर वितरण कार्यक्रम सम्पन्न

Shivlal Suthar

राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड का वर्चुअल योग कक्षा का आयोजन हुआ

Ranchhod Ram

Leave a Comment