First1 News
Breaking News
Breaking News उत्तर प्रदेश खेल

ब्लू टीम की फाइनल मुकाबले में रोमांचक जीत

मुज़फ्फरनगर में ब्लू टीम ने जीती मुजफ्फरनगर क्रिकेट चैलेंजर ट्रॉफी, 

मुजफ्फरनगर चैलेंजर ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला टीम ग्रीन और टीम ब्लू के बीच खेला गया। ब्लू टीम ने रोमांचक तरीक़े से जीत लिया।

चौधरी चरण सिंह जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित मुजफ्फरनगर चैलेंजर ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला टीम ग्रीन और टीम ब्लू के बीच खेला गया। ब्लू टीम ने रोमांचक तरीक़े से जीत लिया।

टीम ब्लू ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम ग्रीन ने 35 ओवर में 10 विकेट खोकर 209 रन बनाए। जिसमें सर्वज्ञ ने 21, हर्षित ने 54 और आकाश लूथरा ने 59 रन का योगदान दिया। टीम ब्लू की तरफ से गेंदबाजी में अंकुर ने सर्वाधिक 6 विकेट व शशांक ने दो विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने आई टीम ब्लू के बल्लेबाज वैभव े85, अंकुर 22 व चैतन्य के शानदार नाबाद 47 रन की बदौलत आखिरी गेंद पर मैच जीत लिया। टीम ग्रीन की तरफ से गेंदबाजी में विशाल और आकाश ने दो-दो विकेट लिए।

मुख्य अतिथि मनोज पुंडीर ने दोनों टीमों के खेल की सराहना की। उन्होंने स्टेडियम में अंडर- 16 क्रिकेट और सीनियर लीग जल्द कराने की घोषणा भी की। टूर्नामेंट के मैन ऑफ द सीरीज वैभव त्यागी, टूर्नामेंट के बेस्ट बेस्टमैन स्पर्श शेरावत, टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर ओम नाथ चौहान को दिया गया। मैच के अंपायर रवि कौशिक, हरीश चौहान रहे तथा स्कोरर नीलांश रहे। टूर्नामेंट का समापन मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी और यूपीसीए अपैक्स कौंसिल सदस्य मनोज पुंडीर, रोहित चौधरी ,संजय शर्मा, विकास राठी, विनीत चौधरी, विकास बालियान, अक्षय कुमार, हरफूल सिंह ने किया।

सौरभ

                                            ( City Bureau Chief)

Muzaffarnagar

ब्लू टीम की फाइनल मुकाबले में रोमांचक जीत

Related posts

यूपी : निर्धारित दर से अधिक चार्ज पर अस्पताल सीज

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के 150 वीं जयन्ती समारोह एवं स्वतत्रता दिवस पर किया वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित

Shivlal Suthar

मोदी सरकार के खरीफ फसलों के एमएसपी में बढ़ोतरी से देश ए‌वं प्रदेश के किसानों की आमदनी और बढ़ेगी-पुरोहित

Shivlal Suthar

Leave a Comment